मनोरंजन

उर्फी जावेद: आंखें सूजी, बिखरे बाल और चेहरे पर निशान….. कैमरा देखकर चेहरा छिपाकर भागी उर्फी, जानिए इस लुक के पीछे का राज

Hi News India,

उर्फी जावेद: सूजी हुई आंखें, बिखरे बाल और चेहरे पर निशान….. कैमरे को देखकर चेहरा छिपाकर भाग गई उर्फी, जानिए इस लुक के पीछे का राज उर्फी जावेद अक्सर अपने ऑफ कलर कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती हैं. बीते दिनों वह बिकिनी में चूड़ियों से बनी ड्रेस पहने नजर आईं। जिसके बाद एक बार फिर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। उर्फी अपने हर लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं। लेकिन हाल ही में सामने आए उर्फी के नए लुक में उनका लुक काफी अजीब है. इस वीडियो में उर्फी के बाल बिखरे हुए हैं और आंखें सूजी हुई हैं. वीडियो देखने के बाद फैंस सवाल भी पूछ रहे हैं.

उर्फी का नया वीडियो बीती रात वायरल हो गया

बीती रात उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी का नो मेकअप लुक नजर आ रहा है. इस वीडियो में उन्होंने हरे रंग की टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहन रखे थे. इस दौरान उर्फी की आंखें सूज गई थीं और वह लड़खड़ा भी रही थी, ऐसा लग रहा था कि उर्फी नशे में है। इसके अलावा वह पैपराजी से छिप रही थीं और बालों से अपना चेहरा छुपा रही थीं.

यह भी पढ़ें:- उर्फी जावेद ने दुनिया को बताई अपने पिता की गंदी हरकतें, कहा- ”मेरे साथ ये गंदा काम करते थे मेरे पापा”

यह भी पढ़ें:- उर्फी जावेद और अब्दु रोजिक का वीडियो हुआ वायरल, उर्फी पर यूजर्स ने की भद्दे कमेंट्स की बौछार, देखें

उर्फी का ऐसा रूप देखकर पैपराजी के बीच होड़ सी मच गई।

ऊर्फी अपनी सूजी हुई आँख को हाथों से छुपाने की कोशिश कर रही थी। उसने नकाब पहन रखा था। उर्फी को इस तरह देखना किसी के लिए भी चौंकाने वाला था। ऐसी हालत में उर्फी को कवर करने के लिए पैपराजी में भी होड़ लग गई। इस भगदड़ में एक फोटोग्राफर भी गिर गया।

उर्फी को पूरे कपड़ों में देखकर फैंस खुश हो गए

उर्फी की आंखों के नीचे काले घेरे साफ नजर आ रहे हैं। आंखें भी सूज जाती हैं। वहीं कई यूजर्स भी उर्फी को पूरे कपड़ों में देखकर काफी खुश हैं और फनी कमेंट्स कर रहे हैं.



#उरफ #जवद #आख #सज #बखर #बल #और #चहर #पर #नशन…. #कमर #दखकर #चहर #छपकर #भग #उरफ #जनए #इस #लक #क #पछ #क #रज

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button