मनोरंजन

तड़का मूवी रिव्यू: नाना, तापसी पन्नू और श्रिया जीवन में हंसी और प्यार जोड़ने में सफल रहीं

Hi News India,

तड़का (तड़का: लव इज कुकिंग) Zee5 पर : यह फिल्म 10 साल पुरानी मलयालम फिल्म ‘साल्ट एन पेपर’ की रीमेक है। जो 2011 में आई थी और ब्लॉकबस्टर रही थी। यह प्रकाश राज द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें नाना पाटेकर, तापसी पन्नू, श्रिया सरन, अली फजल और राजेश शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

एक फूड लवर के मासूम प्यार पर आधारित इस फिल्म की शूटिंग 2016 में ही हो गई थी. लेकिन फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के बाद भी इसकी रिलीज डेट फाइनल नहीं हो पाई थी. भारत में तरह-तरह के खाने का चलन है, यही वजह है कि सिनेमा में कई बार खाने को भी एक अहम किरदार के तौर पर देखा गया है। फिल्म का निर्देशन प्रकाश राज ने किया है, जो हिंदी सिनेमा में अपनी नकारात्मक भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं। फिल्म की कहानी एक अधेड़ उम्र के फूडी की जिंदगी पर आधारित है जिसे एक आरजे की आवाज से प्यार हो जाता है। इस मासूम प्यार को बड़े ही अनोखे अंदाज में पेश किया गया है.

तड़का मूवी रिव्यू: नाना, तापसी पन्नू और श्रिया जीवन में हंसी और प्यार जोड़ने में सफल रहीं

यह भी पढ़ें:- स्प्लिट्सविला 14 में उर्फी जावेद की एंट्री से बाकी कंटेस्टेंट्स रह गए दंग

तड़का फिल्म की कहानी

फिल्म ‘तड़का: लव इज कुकिंग’ की कहानी अधेड़ उम्र के दो अविवाहित लोगों की जिंदगी पर आधारित है. पुरातत्वविद् तुकाराम उर्फ ​​तुकी (नाना पाटेकर) और आरजे मधुरा (श्रिया सरन) मनचाहा जीवनसाथी नहीं मिलने के कारण शादी नहीं कर पा रहे हैं। उसकी बढ़ती उम्र उसके परिवार और दोस्तों के लिए चिंता का विषय है। तुकी के दोस्त उसके लिए नई लड़कियों की तलाश करने की कोशिश करते हैं, लेकिन हर बार वह उनमें कोई न कोई कमी ढूंढ़कर उन्हें ठुकरा देता है। मधुरा का भी यही हाल है, उन्हें कोई लड़का परफेक्ट नहीं लगता। टुकी फूडी हैं इसलिए वह खाने से जुड़ी चीजों पर काफी ध्यान देते हैं। खाने को चखने के बाद भी वह उसकी रेसिपी और बनाने वाले का नाम बताता है।

तड़का मूवी रिव्यू: नाना, तापसी पन्नू और श्रिया जीवन में हंसी और प्यार जोड़ने में सफल रहीं

एक दिन तुकी को गलत कॉल आता है। कॉलर गर्ल आलू पराठा ऑर्डर करने की बात करती है। तुकी यह सुनकर आग बबूला हो जाता है। दोनों के बीच खूब मारपीट होती है। कुछ समय बाद, तुकी का भतीजा चुपके से लड़की को उसके फोन के माध्यम से एक सॉरी लेटर भेजता है। लड़की अपनी दोस्त और मां की जिद के लिए सॉरी कहती है। इस प्रकार तुकी और लड़की के बीच बातचीत शुरू होती है।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में फिर हंगामा, इस बात से परेशान होकर कंटेस्टेंट ने बिग बॉस 16 के बीच में ही शो छोड़ने का बना लिया मन

तुकी और मधुरा फोन पर बात करते हुए एक-दूसरे के प्यार में पड़ने लगते हैं। मिलने का फैसला। तुकी के साथ उसके दोस्त और भतीजा हैं, जबकि मधुरा के साथ उसके दोस्त और मां हैं। निश्चित स्थान पर जाने से पहले तुकी अपने भतीजे और मधुरा को उसकी सहेली के पास भेजती है। ताकि वह उनके बारे में जान सके। मधुरा की सहेली को देखकर तुकी का भतीजा मुग्ध हो जाता है। दोनों एक दूसरे से झूठ बोलकर वापस आते हैं और तुकी-मधुरा को गुमराह करते हैं। इस तरह दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर आ जाता है। दोनों बातचीत बंद कर नए रिश्ते की तलाश करने लगते हैं। लेकिन इसी बीच एक घटना बहुत कुछ बदल देती है। तुकी और मधुरा का मिलन हो पाएगा या नहीं, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

#तडक #मव #रवय #नन #तपस #पनन #और #शरय #जवन #म #हस #और #पयर #जडन #म #सफल #रह

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button