मनोरंजन

जया बच्चन ने बहू ऐश्वर्या और पति अमिताभ की सच्चाई से दुनिया को कराया रूबरू, कहा- दोनों साथ में करते हैं……, जानिए पूरी खबर

Hi News India,

जया बच्चन ने बहू ऐश्वर्या और पति अमिताभ की सच्चाई से दुनिया को किया वाकिफ, कहा- दोनों साथ में करते हैं… जया बच्चन ने अपने पति और बहू से जुड़े कुछ ऐसे राज खोले हैं, जिन्हें जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

सपा की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने एक खास कार्यक्रम आइडिया एक्सचेंज में अपने घर से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताईं. जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी के बारे में कौन नहीं जानता, लेकिन इन दोनों के प्यार भरे रिश्ते के बावजूद एक बात ऐसी है जो जया अमिताभ के साथ करना पसंद नहीं करती हैं।

जया बच्चन ने अमिताभ और ऐश्वर्या के राज से पर्दा हटाया

आइए आपको बताते हैं कि जया बच्चन ने अमिताभ और ऐश्वर्या के कौन से राज लोगों से शेयर किए थे, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जया ने बताया कि अमिताभ बच्चन ज्यादातर स्पोर्ट्स चैनल देखना पसंद करते हैं। बेटा अभिषेक भी उनके साथ स्पोर्ट्स चैनल देखता है। पिता और पुत्र दोनों एक साथ इसका आनंद लेते हैं। जया बच्चन को स्पोर्ट्स चैनल देखना बोरिंग लगता है इसलिए वह दूसरे कमरे में टीवी देखती हैं।

मैक्स्रेसडिफॉल्ट 2023 01 17T173604.202

यह भी पढ़ें:- सुहागरात की रात संजय ने लगाया था करिश्मा पर प्राइस टैग, करिश्मा ने खोले अपनी दर्दभरी शादीशुदा जिंदगी के राज, जानिए

जया बच्चन ने ऐश्वर्या के लिए कही ये बड़ी बात

जया बच्चन ने अपनी बहू ऐश्वर्या के बारे में बताया कि ऐश्वर्या फुल टाइम एक्ट्रेस की नौकरी बिल्कुल भी मिस नहीं करती हैं। जब जया बच्चन से पूछा गया कि क्या उनकी बहू ऐश्वर्या अपनी पूर्णकालिक अभिनेत्री की नौकरी को याद करती हैं, तो जया ने कहा, नहीं। जया बच्चन का कहना है कि उनकी बहू ऐश्वर्या एक अच्छी बहू और एक अच्छी और देखभाल करने वाली मां हैं। ऐश्वर्या आराध्या को एक पल के लिए भी अकेला नहीं छोड़ती हैं। वह अक्सर सारे काम खुद करती है। ऐश्वर्या खुद आराध्या को नहलाती हैं, उसे कपड़े पहनाती हैं। वह उसे खिलाती भी है और पढ़ाती भी है। इसके साथ ही जया बच्चन ने बताया कि वह इन सभी कामों में ऐश्वर्या की मदद करती हैं लेकिन ज्यादा नहीं।

मैक्स्रेसडिफॉल्ट 17

यह भी पढ़ें:- फेम शेफाली जरीवाला ने गोवा के बीच पर अपनी कातिलाना अदाओं से लगाई आग, परफॉर्मेंस देख छूटे पसीने

जया बच्चन ने कहा कि उनकी बेटी भी ऐसा ही करती है। उन्होंने कहा कि नए जमाने की मांएं पहले की मांओं से बेहतर और केयरिंग होती हैं। जया ने कहा कि जब हम बच्चे थे तो कई बार गिर जाते थे। तब यह देखने वाला कोई नहीं था, लेकिन आज की मां अपने बच्चों का बहुत ख्याल रखती हैं। जया ने कहा कि समय बदल गया है और इसके साथ चीजें भी बदल गई हैं। अब लोगों में असुरक्षा की भावना पहले से ज्यादा है। उन्होंने बताया कि वह संयुक्त परिवार में रहती हैं इसलिए कोई न कोई हमेशा किसी न किसी के साथ रहता है, लेकिन बदलते दौर में जब लोग अकेले रहते हैं तो एक मां की जिम्मेदारी बढ़ जाती है.

#जय #बचचन #न #बह #ऐशवरय #और #पत #अमतभ #क #सचचई #स #दनय #क #करय #रबर #कह #दन #सथ #म #करत #ह….. #जनए #पर #खबर

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button