मनोरंजन

तारक मेहता शो की दया भाभी का शो छोड़ने के बाद हुआ बुरा हाल, रोती नजर आईं, देखें

Hi News India,

तारक मेहता शो की दया भाभी का शो से निकलने के बाद हुआ बुरा हाल, रोती हुई आई नजर, देखें, दया भाभी किसी से बात करते हुए रोती नजर आ रही हैं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दया भाभी का काफी बुरा हाल दिखाई दे रहा है तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ने के बाद दया भाभी की हालत और खराब हो गई है. इस दौरान उनकी गोद में एक छोटा बच्चा भी है।

शो छोड़ने के बाद बात और बिगड़ गई

जिसके बाद से दया भाभी लगातार रो रही हैं और किसी को अपनी व्यथा बता रही हैं, तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल को छोड़ दया भाभी को लगभग चार से पांच साल बीत चुके हैं, इस बीच वह दो बार मां बन चुकी हैं लेकिन अब तक दया भाभी -लॉ ने शो में एंट्री नहीं की है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां कहा जा रहा है कि शो छोड़ने के बाद दया भाभी के पास कोई काम नहीं है उनके पति ने भी उन्हें घर से निकाल दिया है और पति की वजह से उनका करियर भी. खराब हो गया था।

यह भी पढ़ें:- श्रेया घोषाल फिर कभी नहीं गा पाएंगी, हादसे में खोई सुरीली आवाज, वायरल हो रहा इमोशनल पोस्ट

दया भाभी रोती नजर आईं

दया भाभी किसी से बात करते हुए रोती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दया भाभी बेहद बुरी हालत में नजर आ रही हैं. लोगों का कहना है कि दया भाभी के पास काम नहीं है, इसलिए उनकी यह हालत हो गई है, वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना और मानना ​​है कि दया भाभी किसी शो के लिए ऑडिशन देने गई हैं और इस दौरान ही वह इस तरह का रोल कर रही हैं. .

ये भी पढ़ें:- अनुष्का ने शादी से पहले इन 5 आदमियों के साथ बिताई रंगीन रातें, एक निकला खास दोस्त, विराट के छूटे पसीने

दया भाभी पिछले 5 सालों से शो से बाहर हैं

लेकिन हम आपको बता दें कि दया भाभी का वीडियो उनकी एक फिल्म से लिया गया है, जिसे देखने और वायरल होने के बाद लोगों का कहना है कि अगर दया भी जल्द से जल्द शो में वापसी नहीं करती हैं तो हो सकता है कि वह जिस किरदार में हों. इस फिल्म में निभाई है। यही किरदार वह असल जिंदगी में भी निभाते नजर आए थे क्योंकि दया भाभी पिछले चार-पांच साल से शो का हिस्सा नहीं हैं।

#तरक #महत #श #क #दय #भभ #क #श #छडन #क #बद #हआ #बर #हल #रत #नजर #आई #दख

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button